*छात्रों के भविष्य से खिलवाड़, राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय की जर्जर इमारत: विशाल मेवाड़ा*

महाविद्यालय में छात्रः असुरक्षित 

आज एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विशाल मेवाड़ा ने कोटा के राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय कोटा के भवन की जर्जर अवस्था को लेकर छात्रों पर आने वाली हानि को देखते हुए प्राचार्य को आयुक्तालय एवं कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया। 

मेवाड़ा ने बताया कि महाविद्यालय की एसी कोई दीवार शेष नहीं बची जिसपर से प्लास्टर न उतरा हो और एसी कोई कक्षा नहीं बची जिसकी छत न टपकती हो और इससे बड़ी हानि महाविद्यालय के भीतर के सभी छज्जे बारिश के इस मौसम में ढह चुके है। इन सभी समस्याओं को देखते हुए आज एनएसयूआई परिवार ने छात्रों से अपना जीवन सुरक्षित करने हेतु महाविद्यालय की कक्षाओं में छात्रों को हेल्मेट पहनाकर बैठाया इससे बड़ी दुर्भाग्य पूर्ण बात क्या होगी। 

मेवाड़ा ने कहा की कल भी एलडीसी के 400 छात्रों की परिक्षा महाविद्यालय में आयोजित होने वाली है जिसकी महाविद्यालय प्रशासन ने अनुमती दे दी है ....क्या महाविद्यालय प्रशासन को यह भयंकर स्थिति नहीं दिखी की किस प्रकार से छात्रः इस असुरक्षित इमारत में बैठ कर परिक्षा दे पाएंगे। 

एनएसयूआई संगठन की छात्र शक्ति ने छात्रों की इस पीड़ित आवाज को उठाते हुए कहा कि अगर इन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान नहीं हुआ तो हमें अब सड़कों पर उतरकर मजबूरन उग्र आंदोलन करना होगा और पी डब्ल्यू डी कार्यालय एवं आयुक्तालय का घेराव किया जायेगा साथ ही महाविद्यालय पर ताला लगा दिया जाएगा ताकि छात्रो के जीवन के साथ खिलवाड़ करा जाना बंद हो सके , ज्ञापन में मुख्य रूप से NSUI पूर्व जिला महासचिव भव्य पोरवाल , अमन गौतम , छात्रसंघ महासचिव रजत कुमार , छात्रनेता आदित्य सिंह राजावत , गीतांजलि मीणा , सौरभ मीणा , विशाल सेन , आदित्य सिंह , कृष्णा , चेतन नागर , आर्यन जैन , अनमोल आदि मौजूद थे