भारतीय बाजार में कई कंपनियों की ओर से बाइक्‍स को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। ग्राहकों को समय समय पर ऑफर्स भी दिए जाते हैं। इसी क्रम में इलक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben की ओर से 25 हजार रुपये बचाने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से किस बाइक पर यह ऑफर (Oben Rorr EV Bike freedon offer) दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

भारतीय बाजार में पेट्रोल के दाम और कम रनिंग कॉस्‍ट के कारण बड़ी संख्‍या में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में भारत की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben Electric की ओर से अपनी बाइक पर हजारों रुपये बचाने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी किस बाइक पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Oben दे रही Freedom Offer

ओबन इलेक्ट्रिक की ओर से भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर इस महीने बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से Freedom Offer को शुरू किया गया है, जिसके तहत 15 अगस्‍त तक बाइक खरीदने पर 25 हजार रुपये की बचत की जा सकती है।

मिलती है 187 किमी रेंज

Oben की इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी दमदार मोटर दी जाती है, जिससे आठ KW क्षमता की पावर मिलती है। जिस पर तीन साल की वारंटी भी दी जाती है। इस मोटर से बाइक को सिर्फ तीन सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर की स्‍पीड से चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्‍पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। बाइक में आईपी67 रेटिंग वाली 4.4 kWh क्षमता की बैटरी दी जाती है, जिसे 80 फीसदी चार्ज करने में दो घंटे लगते हैं और इसके बाद बाइक को 187 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

Oben Rorr में कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया जाता है। ड्राइविंग के लिए इसमें ईको, सिटी और हैवोक मोड दिए गए हैं। बाइक में एप कनेक्टिड कई फीचर्स दिए जाते हैं, जिसमें बैटरी का एसओसी, रेंज आदि की जानकारी मिलती है। बाइक में ड्राइवर अलर्ट सिस्‍टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्‍शन, 200 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, 230 एमएम वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी बैटरी पर तीन साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।