हनुमान बेनीवाल राजस्थान ही नहीं अपितु देश में चर्चित है। अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बेनीवाल के प्रति दीवानगी का एक मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने बेनीवाल के दोबारा सासंद बनने पर बाबा रामदेव की मन्नत ली थी के जीतने पर वह रामदेव जी के घुटने के बल धोक लगाते हुए जाएगा। जिसकी सूचना मिलने के बाद हनुमान बेनीवाल ने फोन कर उसे रोका। युवक बाड़मेर जिले के ग्राम पूनियों का तला निवासी भगत सिंह जाखड़ है। जो कि आरएलपी पार्टी से जुड़ा हुआ है।

आरएलपी संस्थापक हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि 'बाड़मेर जिले की बायतू विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पूनियों का तला निवासी, rlp परिवार के सदस्य भगत सिंह जाखड़ घुटनों के बल लोक देवता बाबा रामदेव जी की धोक लगाने रामदेवरा जा रहे है, भगत सिंह ने मेरे दुबारा सांसद बनने की मन्नत बाबा से मांगी थी!

मेरी जानकारी में आते ही मैंने फोन करके भगत सिंह को समझाया की घुटनों के बल रामदेवरा नहीं जाएं क्योंकि पुनियों का तला से रामदेवरा की दूरी बहुत अधिक है और इस स्थिति में घुटने खराब होने की संभावना रहती है।

'किसी वाहन से रामदेवरा जाए- बेनीवाल मैं पुनः भगत सिंह से अपील करता हूं की वो घुटनों के बल न जाकर किसी वाहन से रामदेवरा जाए क्योंकि मुझे तुम्हारे स्वास्थ्य की चिंता है! मेरी जानकारी में जब यह बात आई तो वो क्षण अत्यंत भावुक करने वाला था, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मजबूत करने के लिए और मुझे मजबूत करने के लिए भगत सिंह जैसे भाई मेरे साथ है जिनका दिल से जुड़ाव RLP के साथ है। 'पार्टी मजबूती से लड़ेगी 'कई बार मौकापरस्त लोग जिन्होंने अपनी पहचान आरएलपी से बनाई और अपना स्वार्थ साधने के लिए पा्टी का दामन छोड़कर गए, तब -तब इनके जैसे मजबूत साथियों की आवाज ने यह व्यक्त कर दिया की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लाखों लोगो के भरोसे के साथ जनहित के लिए संघर्ष कर रही है और मजबूती से जनता के हितों के लिए लड़ेगी।