Audi A6 e-tron को मॉडर्न डिजाइन दिया गया है। इसमें Q6 e-tron के समान स्प्लिट हेडलैम्प हैं जिसमें स्लीक अपर LED DRL दिए गए हैं। डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4928 मिमी चौड़ाई 1923 मिमी और ऊंचाई में 1527 मिमी है। Audi A6 e-trone में 11.9-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ फोल्डेबल डिस्प्ले और एंड्रॉइड-बेस्ड OS पर चलने वाली 14.5-इंच की सेंट्रल इंफोटेनमेंट स्क्रीन है।

Audi ने अपने इलेक्ट्रिक वाहन लाइनअप का विस्तार करते हुए Sportback और Avant दोनों मॉडल में A6 e-tron का खुलासा किया है। ये नए मॉडल PPE (प्रीमियम प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रिक) आर्किटेक्चर पर बनाए गए हैं, जिसे पोर्श के सहयोग से विकसित किया गया है। ऑडी के अपडेट किए गए नेमिंग सिस्टम के अनुसार विषम संख्या वाले मॉडल ICE होंगे और सम संख्या वाले EV होंगे।

Audi A6 e-tron का डिजाइन

Audi A6 e-tron को मॉडर्न डिजाइन दिया गया है। इसमें Q6 e-tron के समान स्प्लिट हेडलैम्प हैं, जिसमें स्लीक अपर LED DRL दिए गए हैं। ये कस्टमाइजेबल LED, ऑडी के मैट्रिक्स बीम के साथ मिलकर एडवांस लाइटिंग विकल्प प्रदान करते हैं।

डायमेंशन

डायमेंशन की बात करें, तो इसकी लंबाई 4,928 मिमी, चौड़ाई 1,923 मिमी और ऊंचाई में 1,527 मिमी है। A6 e-tron में 27 लीटर फ्रंट ट्रंक (फ्रंक) और 502-लीटर रियर बूट के साथ एक बड़ा इंटीरियर है। इसके स्टैंडर्ड 19-इंच व्हील्स को 21-इंच में अपग्रेड किया जा सकता है।

इंटीरियर और फीचर्स

Audi A6 e-trone में 11.9-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ फोल्डेबल डिस्प्ले और एंड्रॉइड-बेस्ड OS पर चलने वाली 14.5-इंच की सेंट्रल इंफोटेनमेंट स्क्रीन है। सामने वाले यात्री के लिए एक अलग 10.9-इंच की स्क्रीन ड्राइवर के ध्यान को भटकाने से बचाती है। कार में ऑगमेंटेड रियलिटी के साथ एक हेड-अप डिस्प्ले और वॉयस कमांड के लिए AI-सपोर्टेड ऑडी असिस्टेंट भी शामिल है।

इंटीरियर को फैब्रिक, सैटिन सिल्वर और ग्लॉस ब्लैक फिनिश के संयोजन के साथ डिजाइन किया गया है। अन्य फीचर्स में 20-स्पीकर बैंग एंड ओल्फसेन साउंड सिस्टम, ADAS सूट, पावर्ड टेलगेट, 360-डिग्री कैमरा और पैनोरमिक ग्लास रूफ शामिल है।