कोटा के वल्लभनगर स्थित जंगली शाह बाबा महफिल खाना का ठेका वक्फ बोर्ड कोटा कमेटी द्वारा निजी टेंट बाले को दिया हुआ है! जो अवाम के शादी समारोह के आयोजन के दौरान बहुत ज्यादा दरों पर अवाम से पैसा वसूल करना जानकारी में आया है! इस बात का कौम में भारी विरोध है! इसी विरोध के चलते गत दिनों कौम के जिम्मेदार प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन के माध्यम से राजस्थान वक्फ बोर्ड जयपुर में भी शिकायत दी गई! इसके वावजूद भी जिला वक्फ बोर्ड कमेटी कोटा के द्वारा जंगली शाह बाबा महफिल खान की दरों में कमी नहीं की गई है! क्योंकि उक्त संपत्ति कौम की मिल्कियत है! जो जिला वक्फ कमेटी के माध्यम से रखरखाव एवं व्यवस्थित की जा रही है! कोम की मिल्कियत को कोम के आयोजनों में महंगे दामों पर दिए जाना विरोध का विषय है!

कोम व कोम के जिम्मेदारों के लगातार विरोध के वावजूद जिला वक्फ कमेटी कोटा द्वारा जंगली शाह महफिल खाना की दरों में कमी किये जाने की दिशा में कोई ध्यान नही दिया जाना कमेटी की लापरवाही व मनमानी को दर्शाता है! हाल ही में राजस्थान वक्फ कमेटी जयपुर द्वारा उनके पत्र क्रमांक 3255 दिनांक 29-7-2024 के माध्यम से जिला वक्फ कमेटी कोटा को दरें कम करने के दिशा निर्देश जारी किए जाने पर भी जिला कमेटी के द्वारा अभी तक महफिल खाना की दरों में कमी नहीं की गई है!

अतः उक्त ज्ञापन के माध्यम से हम कोटा की अवाम की ओर से आपको चेतावनी देते है कि जंगली शाह महफिल खाना को शादी समारोह के लिए अवाम को कम दरों पर व्यवस्थित कराने की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें! जिला वक्फ कमेटी की बैठक आयोजित कर 15 दिवस में दरें कम कर सार्वजनिक घोषना की जाए अन्यथा जिला वक्फ कमेटी को अवाम की नाराज़गी का सामना करना पडेगा! साथ ही कमेटी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जावेगी!इस मौके पर पार्षदपति इरफान घोसी,पार्षदपति आशिफ मिर्जा,मुजफ्फर राईन,शानू इनायत,सद्दाम अब्बासी,शकील अहमद,हैदर अली,अफ़ज़ल अंसार,जोनी राईन आदि मौजूद रहे।