बून्दी। भाजपा शासित शहर का वार्ड 8 के पिछले चार साल से दुर्दशा का दंश झेल रहा है समस्याएं जस की तस है और जिम्मेदार जनप्रतिनिधीयो के पास ज्ञापनबाजी करने के अलावा कोई चारा नही है नतीजन आमजन दुर्घन्द मे जीने को मजबूर है और धामिक आस्थाएं आहत हो रही है। 
वार्ड के धार्मिक क्षेत्र रंगनाथ मंदिर के आस पास के क्षेत्र मे बने अवैध कचरा डिपो ने क्षेत्रवासियो का जीना दुश्वार कर रखा है। जहां दूसरे वार्डो का कचरा लाकर उडेला जाता है पर नगर परिषद मे वार्डो के मुखिया प्रदर्शन व ज्ञापनबाजियो के अलावा कुछ कर नही पा रहे है। रविवार को रंगनाथ मंदिर क्षेत्रवासियो ने अवैध कचरा डिपो को हटाने की मांग को लेकर बुलबुल के चबुतरे पर प्रदर्शन कर समस्या के स्थायी निस्ताण की मांग उठाई। वार्ड पार्षद मनीष सिसोदिया ने बताया कि उक्त मामले मे सभी आला अधिकारियो व जिला कलक्टर ए नगर परिषद को अवगत करवाया जा चुका है परंतु फिर भी प्रशासन की हठधर्मिता के कारण तीन वार्डो का कचरा यहां एकत्रित होता है जो पूरे रोड़ पर फैल जाता है। सुनवाई न होने पर वार्डवासियो ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। प्रदर्शन मे लोकेश गौतम, अंकुश भारद्वाज, मनीष तारवान, राजकुमार शर्मा, अतुल्य सिंह, उत्कर्ष सिंह, निर्भय सोनी, उपस्थित रहे। 
इनका कहना है......................
रंगनाथ मंदिर क्षेत्र मे आस पास के दोनो वार्डो का कचरा लाकर डाला जा रहा है जिसे रोकने मे वार्ड 8 सहित तीनो वार्डो के पार्षद नाकाम साबित हो रहे है। अवैध कचरा डिपो को हटाने के मामले मे आमजन को गुमराह करने के लिये ज्ञापनबाजियो का खेल खेला जा रहा है। तीनो वार्डो के पार्षदो को आपसी सामंजस्य से तीनो वार्डो का कचरा अन्यत्र स्थानान्रित कर रंगनाथ मंदिर क्षेत्र को अवैध कचरा डिपो से मुक्ति दिलानी चाहिए। पार्षद जी 4 साल मे जनता की एक समस्या का समधान नही कर पाये है। अगर भाजपा सरकार मे ही उनकी सुनवाई नही है तो अपने पद से इस्तिफा दे देवे। विशाल शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी वार्ड 8