खूबसूरत डिजाइन के साथ POCO F6 का Deadpool लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च हो गया है। मार्वल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किए गए लिमिटेड एडिशन में डार्क रेड कलर का बैक पैनल है। इसमें 90w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 mAh की बैटरी है। इसकी कीमत रेगुलर वेरिएंट से 2000 रुपये ज्यादा रखी गई है। इसे 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।

Sponsored

The Silver Spoon - Hotel & Restaurant Bundi (Raj)

AC Room, AC Restaurant, AC Meeting Area Facility Available

पोको ने भारत में डेडपूल लिमिटेड एडिशन POCO F6 को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन डेडपूल से प्रेरित डिजाइन के साथ आता है, लेटेस्ट स्मार्टफोन मई में लॉन्च हुए स्पेसिफिकेशन्स को ही बरकरार रखता है। इस फोन की कीमत रेगुलर वेरिएंट से 2000 रुपये ज्यादा है। फोन एक कस्टमाइज्ड बॉक्स में आता है, जिसमें डेडपूल लोगो वाला चार्जर और डेडपूल मास्क के आकार का सिम इजेक्टर शामिल है।

Deadpool Limited Edition POCO F6 प्राइस

  • बिल्कुल नए डेडपूल लिमिटेड एडिशन POCO F6 की कीमत 29,999 रुपये है, जिसमें 4,000 रुपये के बैंक ऑफर शामिल हैं।
  • बिना ऑफर्स के स्मार्टफोन की कीमत 33,999 रुपये है। लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।
  • लिमिटेड एडिशन POCO F6 स्मार्टफोन 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
  • इस स्मार्टफोन का रेगुलर वेरिएंट 31,999 रुपये में पेश किया जाता है, इसमें भी 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलती है।

    डिजाइन है बेहद खास

    मार्वल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किए गए डेडपूल लिमिटेड एडिशन में डार्क रेड कलर का बैक पैनल है, जिसके किनारे काले रंग के हैं। पैनल में डेडपूल और वूल्वरिन डिजाइन भी है, और एलईडी फ्लैश रिंग डेडपूल की आंखों जैसी दिखती है। कुल-मिलाकर फोन देखने में अच्छा दिखता है। स्मार्टफोन एक कस्टमाइज्ड बॉक्स में आता है जिसमें डेडपूल लोगो वाला चार्जर और डेडपूल मास्क के आकार का सिम इजेक्टर शामिल है।