2024 Tata Curvv EV का केबिन नई Nexon EV के केबिन जैसा ही दिखता है। विशेष रूप से इस मॉडल में नेक्सन ईवी के टॉप वेरिएंट पर देखा गया 12.3 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। टाटा कर्व ICE का इंटीरियर भी एक जैसा ही रहेगा लेकिन दोनों मॉडलों को अलग करने के लिए कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

Tata Motors ने 7 अगस्त, 2024 को लॉन्च होने से पहले आगामी Curvv EV के इंटीरियर का खुलासा किया है। नई इलेक्ट्रिक कूप एसयूवी नेक्सन के साथ अपने अंडरपिनिंग साझा करती है और इंटीरियर काफी हद तक अपने सबकॉम्पैक्ट सिब्लिंग के समान प्रतीत होता है।

फीचर्स और इंटीरियर 

2024 Tata Curvv EV का केबिन नई Nexon EV के केबिन जैसा ही दिखता है। विशेष रूप से इस मॉडल में नेक्सन ईवी के टॉप वेरिएंट पर देखा गया 12.3 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। ट्रेपेजॉइडल एसी वेंट और टच-बेस्ड ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी बरकरार रखा गया है। कर्व ईवी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी है। हालांकि, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील अब नेक्सन रेंज पर टू-स्पोक यूनिट के मुकाबले इल्यूमिनेटेड Tata Logo के साथ एक फोर-स्पोक यूनिट है।टाटा कर्व ICE का इंटीरियर भी एक जैसा ही रहेगा, लेकिन दोनों मॉडलों को अलग करने के लिए कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। फीचर लिस्ट में वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कम्पैटिबिलिटी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और बहुत कुछ शामिल होगा।