मोटोरोला वर्ल्ड स्लिमेस्ट मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड फोन को भारत में लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने एक स्माॉल टीजर वीडियो के साथ कैप्शन जारी किया है “Do You Dare to Be Bold” यानी क्या आप बोल्ड बनने की हिम्मत रखते हैं। एक दूसरे टीजर वीडियो में कंपनी ने फोन को टीज करने के साथ कैप्शन दिया है The Bold journey begin soon यानी एक बोल्ड जर्नी बहुत जल्द शुरू होगी

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए Mororola Razr 50 Ultra के बाद एक नया फोन लाने जा रहा है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर इस नए फोन को लेकर एक फ्रेश टीजर जारी किया है। माना जा रहा है कि मोटोरोला वर्ल्ड स्लिमेस्ट मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड फोन को भारत में लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने एक स्माॉल टीजर वीडियो के साथ कैप्शन जारी किया है, “Do You Dare to Be Bold” यानी क्या आप बोल्ड बनने की हिम्मत रखते हैं। एक दूसरे टीजर वीडियो में कंपनी ने फोन को टीज करने के साथ कैप्शन दिया है, The Bold journey begin soon यानी एक बोल्ड जर्नी बहुत जल्द शुरू होगी। इसी के साथ मोटोरोला कंफर्म कर चुका है कि अपकमिंग स्मार्टफोन MIL-810 सर्टिफिकेट के साथ लाया जा रहा है।

किन खूबियों के साथ आ रहा मोटोरोला का नया फोन

मोटोरोला के नए फोन को लेकर एक्सिडेंटल ड्रॉप के साथ फोन टूटने-फूटने का डर नहीं होगा। इसी तरह फोन MIL-810 सर्टिफिकेट के साथ लाए जाने का मतलब होगा कि डिवाइस एक्स्ट्रीम कोल्ड, ह्यूमिडिटी और हीट को लेकर भी बेहतर काम करेगा। कंपनी जानकारी दे चुकी है कि अपकमिंग फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।