फ्रेंच वाहन निर्माता Citroen की ओर से भारतीय बाजार में हैचबैक और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों को ऑफर किया जाता है। अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। विस्‍तार के क्रम में कंपनी ने नई एसयूवी Basalt के लॉन्‍च से पहले नया टीजर जारी किया है। टीजर में एसयूवी के किन Features की जानकारी मिल रही है। आइए जानते हैं।

फ्रेंच वाहन निर्माता Citroen की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई एसयूवी को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। लॉन्‍च से पहले कंपनी ने एसयूवी का टीजर जारी किया है। जिसमें इसके कई फीचर्स की जानकारी मिल रही है। एसयूवी में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

आया नया टीजर

सिट्रॉएन की ओर से भारत में पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नई एसयूवी को लॉन्‍च करने की तैयारी कर ली गई है। लॉन्‍च से पहले इसका नया टीजर जारी किया गया है। 30 सेकेंड के जारी टीजर से एसयूवी में मिलने वाले कई फीचर्स की जानकारी भी मिल रही है।

कैसे होंगे फीचर्स

जारी हुए टीजर में मुख्‍य तौर पर एसयूवी के इंटीरियर की झलक दिखाई गई है। जिसमें इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, एसी यूनिट की जानकारी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इसमें 10.2 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दिया गया है। डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, सी-शेप एसी वेंट्स, लैदरेट सीट्स, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल, टॉगल स्विच और रोटरी डायल जैसे फीचर्स को दिया जाएगा।