कराची। पाकिस्तान में लगातार एक के बाद एक हमले हो रहे हैं। अब इस्लामवादी आतंकवादियों की तरफ से उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान में एक सैन्य अड्डे पर हमला किया गया। पाकिस्तानी सेना की तरफ से ये जानकारी सामने आई है। इस घटना में आठ सुरक्षाकर्मी मारे गए, वहीं एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरे एक वाहन को दीवार पर फेंक दिया।

वहीं पाकिस्तान के बन्नू शहर में चल रहे ऑपरेशन में, सुरक्षा बलों ने उत्तरी वजीरिस्तान के जनजातीय क्षेत्र की सीमा पर बन्नू में बेस को निशाना बनाने वाले सभी 10 हमलावरों को मार गिराया। ये इलाका इस्लामी उग्रवाद के केंद्र के रूप में जाना जाता है और अफगानिस्तान सीमा के करीब है।

एक अर्धसैनिक बल का जवान भी था शामिल

पाकिस्तान सेना ने इस घटना को लेकर कहा है, घटना पर तुरंत कार्रवाई की गई, इस कार्रवाई ने बड़ी तबाही को रोका और कई निर्दोष लोगों की जान बचाई गई। सोमवार के हमले में मरने वालों में सात सेना के जवान और एक अर्धसैनिक बल का जवान था।

बता दें कि पाकिस्तान के बन्नू शहर में कल सुबह भीषण विस्फोट हुआ था। यह विस्फोट कितना खतरनाक था कि  धमाके से शहर की कई इमारतों और दुकानों को नुकसान पहुंचा है वह पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई है। अचानक हुए इस विस्फोट से लोगों में डर का माहौल है।

पाकिस्तानी सेना ने इस इलाके को किया सील

वहीं पाकिस्तानी के छावनी सेना के पास आतंकियों की गोलाबारी जारी है। इस वजह से पाकिस्तानी सेना ने इस इलाके को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि एक के बाद एक कई विस्फोटक धमाके हुए और उसके बाद जमकर गोलीबारी हुई। हमलावरों ने छावनी में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की