Tata Motors अपने सोशल मीडिया पेज पर नई एसयूवी कूप के टीजर जारी कर रही है। ब्रांड की ओर से ये खुलासा हो चुका है कि एसयूवी पैडल शिफ्टर्स के साथ आएगी। Tata Curvv में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा जो टाटा अल्ट्रोज और नेक्सन में पहले से ही दिया जा रहा है। Curvv EV नए एक्टिव.ईवी प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

Tata Motors ने घोषित कर दिया है कि Curvv एसयूवी 7 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। कंपनी इसे पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ लॉन्च करेगी। नई एसयूवी कूप को लाइनअप में नेक्सन और हैरियर के बीच रखा जाएगा। कर्व का सबेस बड़ा कंपटीटर अपकमिंग Citroen Besalt होने वाली है।

नई डिटेल्स आईं सामने

Tata Motors अपने सोशल मीडिया पेज पर नई एसयूवी कूप के टीजर जारी कर रही है। ब्रांड की ओर से ये खुलासा हो चुका है कि एसयूवी पैडल शिफ्टर्स के साथ आएगी, जो गियरबॉक्स को मैनुअली कंट्रोल करने में मदद करेगा, जबकि ईवी वर्जन पर उनका उपयोग ब्रेक रीजनरेशन लेवल को बदलने के लिए किया जा सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

इसमें तीन ड्राइविंग मोड- सिटी, इको और स्पोर्ट दिए जाएंगे। इसमें एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी होगा जो नेक्सन ईवी और पंच ईवी से लिया गया है। इसके अलावा, कर्व में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और सनरूफ भी होगा। उम्मीद है कि इसे ADAS Suite दिया जाएगा।

पावरट्रेन और परफॉरमेंस

Tata Curvv में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, जो टाटा अल्ट्रोज और नेक्सन में पहले से ही दिया जा रहा है। इसमें टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा जिसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। गियरबॉक्स के विकल्प में 6-स्पीड मैनुअल यूनिट और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिए जाने की उम्मीद है।