Ola CEO Bhavish Aggarwal Interview Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में पेशेवर युवाओं को कुर्ता पहनकर ऑफिस जाने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की सप्ताह में 70 घंटे के काम करने की सलाह पर सहमती भी दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कहा।

हाल में Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एएनआई की स्मिता प्रकाश को पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उनके साथ डिजिटल डेटा से लेकर काम करने के घंटो और कंपनी के क्रुट्रिम एआई प्लेटफॉर्म तक पर बात हुई। इसक साथ ही हमेशा उनका कुर्ते में दिखने पर भी बात हुई। आइए जानते हैं कि उन्होंने इसपर क्या कहा।

स्टीव जॉब्स और जेन्सन हुआंग के पहनावे का किया जिक्र

इंटरव्यू के दौरान भाविश अग्रवाल ने एप्पल के सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स के टर्टलनेक टी-शर्ट पहनने और एनवीडिया के जेन्सन हंग हू के हर कार्यक्रम में अपनी काली चमड़े की जैकेट पहनने का जिक्र किया। साथ ही कहा कि वह अपने हर कार्यक्रम में इसे पहनते हैं। वहीं, यह भी कहा कि भारत का स्टार्टअप इकोसिस्टम वेस्ट कंट्री को काफी फॉलों करता है।

कुर्ता पहनने को लेकर कही यह बात

भाविश अग्रवाल ने आगे कहा कि उन्होंने कुर्ता पहनकर 'भारतीय परिधानों' को आजमाने का फैसला किया। साथ ही वह युवाओं को कुर्ता पहनने के लिए भी कहा। कुर्ता पहनने को लेकर कहा कि कुर्तो के हम अपनी बॉडी पर ज्यादा सहज महसूस करते हैं। यह फैंसन सेंस होने के साथ ही भारतीय पहनावा भी है। मेरे हिसाब से कुर्ता एक बहुत ही खूबसूरत पोशाक है। इसके साथ ही आगे कहा कि मेरा मानना है कि सभी भारतीयों को, खास तौर पर युवाओं को कुर्ता पहनना चाहिए।