टैरिफ में बढ़ोत्तरी करने के साथ ही रिलायंस जियो ने अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने के लिए नियम बदल दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने तीन नए प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 51 रुपये से शुरू होकर 151 रुपये तक जाती है। इनकी वैधता मेन प्लान के एक्टिव रहने तक ही रहती है। आइए जानते हैं ये प्लान किसके लिए बेस्ट हैं।

रिलायंस जियो ने कुछ दिन पहले ही रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। टेलीकॉम कंपनी ने प्रीपेड, पोस्टपेड और डेटा एड ऑन सहित सभी की कीमतों में इजाफा कर दिया है। इन प्लान्स की कीमतें बढ़ाने के बाद कंपनी ने कुछ नए प्लान भी अपने पोर्टफोलियो में जोड़े हैं।

रिलायंस जियो के नए प्लान

अपने रिचार्ज कैटलॉग में कंपनी ने तीन नए प्लान जोड़े हैं। इनकी कीमत 51 रुपये से शुरू होती है। जो 101 रुपये तक पहुंचती है। ये प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट हैं जिन्हें सिर्फ डेटा के लिए रिचार्ज प्लान करवाना होता है। तीनों प्लान में एक बात समान है कि ये सभी अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आते हैं। इसके अलावा तीनों प्लान की वैलिडिटी नहीं है। इन प्लान की वैलिडिटी एक्टिव प्लान की वैधता पर निर्भर करती है।

51 रुपये वाला प्लान

जब तक आपका मेन प्लान एक्टिव रहेगा। तब तक ही यह प्लान एक्टिव रहेगा। इसमें यूजर्स के लिए 3GB डेटा रोलओवर किया जाता है। जिसकी स्पीड 4G है। अच्छी बात है कि डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 64Kbps मिलती है।