दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने X पर आगामी स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने भी खुलासा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी M35 5G भारत में Amazon Prime Day सेल के दौरान लॉन्च होगा। यह फोन पहले से ही ब्राजील में बिक्री के लिए मौजूद है। इसमें 6000 mAh की बैटरी दी जाती है।

सैमसंग भारतीय मार्केट के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। इसे लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर टीज कर दिया गया है। सैमसंग भारत में अपने लेटेस्ट गैलेक्सी M-सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कमर कस ली है। कंपनी ने देश में गैलेक्सी M35 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर टीजर जारी करना शुरू कर दिया है।

X और अमेजन पर हुआ टीज

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने X पर आगामी स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने भी खुलासा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी M35 5G भारत में Amazon Prime Day सेल के दौरान लॉन्च होगा।

अमेजन पर 20-21 जुलाई को सालाना प्राइम डे सेल आयोजित होने वाली है। बता दें यह फोन पहले से ब्राजील में बिक्री के लिए मौजूद है।

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G के स्पेसिफिकेशन

  • सैमसंग गैलेक्सी M35 5G में 1080x2340 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाला 6.6-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है।