टोंक। राजस्थानी सिंगर मनराज दीवाना को टोंक की बरोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया है। 

बरोनी थाने के एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के सरदारपुरा निवासी लड्डूराम बैरवा ने 8 फरवरी 2023 को थाने में मनराज गुर्जर उर्फ मनराज दीवाना के खिलाफ एससी एसटी व मारपीट कर मोबाइल लूटने आदि की धाराओं में मामला दर्ज कराया था। इस पर मामला दर्ज कर इसकी जांच डीएसपी पीपलू की ओर से की जा रही है। 

इस बीच इस मामले में 16 माह से फरार चल रहे आरोपी चौथ का बरवाड़ा (सवाईमाधोपुर) रजमाणा मनराज उर्फ मनराज दीवाना पुत्र रघुनाथ गुर्जर व उसका साथी टोंक सदर थाना अंतर्गत अरनिया केदार तुलसीराम गुर्जर को मंगलवार शाम को गिरफ्तार किया गया था।  जिन्हें बुधवार को जिला मुख्यालय पर एससी-एसटी कोर्ट में न्यायधीश के समक्ष पेश किया गया। उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 

विदित रहे चौथ का बरवाड़ा में रजमाणा निवासी मनराज दीवाना लोक गायकी का जाना पहचाना नाम है। जिनकी गायकी के  काफी लोग दीवानें है। राजस्थानी समेत अन्य गानों से मनराज दीवाना खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में काफी लोकप्रिय हैं।