भारत की प्रमुख एसयूवी निर्माता Mahindra की ओर से कई दमदार एसयूवी को बाजार में ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने अपनी मिड साइज एसयूवी Scorpio N को Recall किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किस खराबी की जानकारी मिलने के बाद एसयूवी को रिकॉल किया गया है। कितनी यूनिट्स को बुलाया गया है। आइए जानते हैं।

भारत में एसयूवी बनाने वाली कंपनी Mahindra की ओर से अपनी मिड साइज एसयूवी को रिकॉल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने Scorpio N में गड़बड़ी की जानकारी मिलने के बाद वापिस बुलाया है। कंपनी ने कितनी यूनिट्स को Recall किया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Mahindra Scorpio N को किया Recall

महिंद्रा की ओर से भारतीय बाजार में मिड साइज एसयूवी के तौर पर Scorpio N को ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस एसयूवी में गड़बड़ी की जानकारी मिलने के बाद इसकी कुछ यूनिट्स को वापिस बुलाया है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितनी यूनिट्स को रिकॉल किया गया है। लेकिन साल 2023 में बनीं यूनिट्स को ही कंपनी ने बुलाया है।

क्‍या मिली खराबी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से अल्‍टरनेटर पुली, स्‍टेयरिंग इनपुट शॉफ्ट के नट को फिर से टॉर्क करने के साथ ही ऑटोमैटिक यूनिट्स के ट्रांसमिशन वायरिंग पर अतिरिक्‍त क्लिप को लगाने के लिए बुलाया गया है।

कैसे मिलेगी जानकारी

महिंद्रा की ओर से ग्राहकों को कॉल, मैसेज, ई-मेल के जरिए जानकारी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सर्विस एक्‍शन के जरिए इसकी जानकारी ली जा सकती है। इसके लिए गाड़ी का VIN नंबर जरूरी होता है। कंपनी के शोरूम या सर्विस सेंटर पर जाकर भी रिकॉल की जानकारी को लिया जा सकता है।