फोन में कई बार नेट पैक खत्म हो जाता है। ऐसे समय पर दोस्त का डेटा पैक काम आ सकता है। दोस्त से नेट के साथ वाईफाई होट्सपॉट ऑन करवा सकते हैं। हालांकि इधर अपने फोन में वाईफाई ऑन करने के साथ ही पासवर्ड एंटर करना झंझट भरा काम लग सकता है। क्या आप जानते हैं आप बिना पासवर्ड एंटर किए ही वाईफाई इस्तेमाल कर सकते हैं। 

स्मार्टफोन हर दूसरे शख्स की एक बड़ी जरूरत है। वहीं, फोन में इंटरनेट की सुविधा ही न हो तो महंगा से महंगा फोन भी डिब्बा लगने लगता है।

फोन में डेटा खत्म हो जाए तो वाईफाई ऑन कर दूसरे यूजर से होट्सपॉट के जरिए नेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

वाईफाई के लिए पासवर्ड एंटर करना झंझट भरा काम

आपने भी कई बार फोन में इसी तरह नेट इस्तेमाल किया होगा। हालांकि, बहुत से यूजर वाईफाई ऑन करने के बाद वाईफाई के लिए पासवर्ड एंटर करने के प्रॉसेस पर आते हैं।

अगर आप भी ऐसा करते हैं तो यह एक झंझट भरा काम जरूर लगता है। आज आपको इस आर्टिकल में फोन की एक मजेदार सेटिंग के बारे में बता रहे हैं।

आप वाईफाई का इस्तेमाल बिना पासवर्ड एंटर किए कर सकते हैं। जी हां, आपके फोन में एक खास सेटिंग के साथ इस तरीके से नेट इस्तेमाल किया जा सकता है।

बिना पासवर्ड एंटर किए वाईफाई इस्तेमाल

दरअसल, फोन में वाईफाई का इस्तेमाल करने के लिए पासवर्ड एंटर करने की जगह पासवर्ड स्कैन करने के प्रॉसेस पर जा सकते हैं। फोन में पासवर्ड एंटर करने की जगह वाईफाई शेयरिंग के लिए क्यूआर कोड को स्कैन किया जा सकता है।