टेक कंपनी एपल ने अपने यूजर्स के लिए WWDC 2024 (Worldwide Developers Conference 2024) इवेंट में कई बड़े एलान किए हैं। कंपनी ने अपने आईपैड यूजर्स के लिए iPadOS 18 के साथ एक नए कैलकुलेटर ऐप को लाए जाने की जानकारी दी है। इसी कड़ी में पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के साथ अपनी खुशी जाहिर की है।

टेक कंपनी एपल ने अपने यूजर्स के लिए WWDC 2024 (Worldwide Developers Conference 2024) इवेंट में कई बड़े एलान किए हैं।

कंपनी ने अपने आईपैड यूजर्स के लिए iPadOS 18 के साथ एक नए कैलकुलेटर ऐप को लाए जाने की जानकारी दी है।

हालांकि, यह ऐप दिखने में तो एक नॉर्मल कैलकुलेटर ऐप की तरह ही लगता है, लेकिन कंपनी ने इसे एपल पेंसिल सपोर्ट के साथ पेश किया है। कंपनी द्वारा दी जाने वाली इस सर्विस को लेकर यूजर्स काफी खुश हैं।

इसी कड़ी में पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने भी एपल को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

पेटीएम फाउंडर ने जाहिर की अपनी खुशी

पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के साथ अपनी खुशी जाहिर की है। वे लिखते हैं कि जब कैलकुलेटर बनाने की बात आए तो ऐसा बनाओ जैसा पहले किसी ने न बनाया हो, एपल का अभिवादन

किन खूबियों के साथ आ रहा कैलकुलेटर ऐप

बता दें, एपल ने आईपैड के लिए लाए जा रहे कैलकुलेटर ऐप को लेकर एक डेमो वीडियो शेयर किया था। कंपनी ने वीडियो में दिखाया था कि कैसे यह ऐप यूजर की मैथ्स की प्रॉब्लम मैथ नोट्स फीचर के साथ सॉल्व कर सकेगा।

इस फीचर को यूजर नोट्स ऐप में मैथ नोट्स के साथ ऑटो एक्सेस कर पाएंगे। मैथ नोट्स कैलकुलेटर के साथ यूजर मैथेमैटिकल एक्सप्रेशन को टाइप और