पैतृक रूप से बूंदी के अल्फानगर गांव से जुड़े सुखजिंदर सिंह रंधावा के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बनने पर बूंदी के अल्फानगर गांव क्षेत्र में हर्ष की लहर है।उल्लेखनीय है कि सुखजिंदर सिंह रंधावा वर्तमान में पंजाब के डेरा बाबा नानक क्षेत्र से विधायक है और उनके दादा बूंदी के अल्फानगर में खेती किया करते थे।

पूरे देश मे किया अल्फानगर का नाम

राजस्थान ओबीसी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जगरूप सिंह रंधावा, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य चर्मेश शर्मा,तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रेम शंकर राठौर,अल्फानगर की पूर्व सरपंच मनजीत कौर ने सुखजिंदर सिंह रंधावा के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बनने पर हर्ष व्यक्त करते हुये कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा और उनके परिवार पर अल्फा नगर और बूंदी के लोगों को गर्व है उन्होंने अल्फानगर बूंदी का नाम पंजाब सहित पूरे देश में रोशन किया है।

*रंधावा के प्रचार के लिये पंजाब गये जगरूप*

सुखजिंदर सिंह रंधावा को कांग्रेस पार्टी की ओर से पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया था वहां पर आखिरी चरण में 1 जून को चुनाव हुये थे।अल्फानगर से राजस्थान ओबीसी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और एनएसयुआई व किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहे तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल पंजाब गुरदासपुर क्षेत्र में प्रचार के लिये गया था।

*पंजाब में स्वच्छ लोकप्रिय छवि*

पिछले 24 साल में इस सीट से चार बार भाजपा के विनोद खन्ना व एक बार सन्नी देओल चुनाव जीत चुके हैं जबकि 2017 के उप चुनाव में कांग्रेस की टिकट से सुनील जाखड़ चुनाव जीते। 2019 में फिर से भाजपा के सनी देओल ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी.

जगरूप सिंह रंधावा ने बताया कि सुखजिंदर सिंह रंधावा भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली गुरदासपुर सीट से भाजपा के प्रत्याशी से 83000 से अधिक वोटो से लोकसभा चुनाव में विजय हुए हैं और पूरे क्षेत्र में उनके पक्ष में बहुत अच्छा वातावरण था उनकी छवि पंजाब के एक स्वच्छ छवि के लोकप्रिय नेता की है।वे पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री रहे है और वर्तमान में चोथी बार विधायक है।