Hyundai की ओर से मुफ्त 70-पॉइंट चेक-अप मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 प्रतिशत की छूट मैकेनिकल लेबर पर 20 प्रतिशत तक की छूट व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 15 प्रतिशत की छूट इंटीरियर पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि निर्माता ने हाल ही में दिव्यांग लोगों के लिए Samarth पहल भी शुरू की है।

Hyundai Motor India Limited ने अपने वाहनों के लिए एक नए सर्विस कैंप की घोषणा की है। कंपनी ने इसे Smart Care Clinic नाम दिया है और ये 20 से 29 नवंबर 23 के बीच आयोजित किया जाएगा। ग्राहक 1,500 से अधिक हुंडई सर्विस सेंटरों में बिक्री के बाद की सेवा पर ऑफर और छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसे अलावा ग्राहकों को हर दिन प्राइज जीतने का मौका भी मिल सकता है। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai दे रही ये ऑफर्स

Hyundai की ओर से मुफ्त 70-पॉइंट चेक-अप, मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 प्रतिशत की छूट, मैकेनिकल लेबर पर 20 प्रतिशत तक की छूट, व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 15 प्रतिशत की छूट, इंटीरियर पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। एक्सटीरियर ब्यूटिफिकेशन और ड्राई वॉश पर 20 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके अलावा 1000 से अधिक ग्राहक Shell India की ओर से रिवार्ड भी जीत सकते हैं।

Hyundai की Samarth पहल

आपको बता दें कि निर्माता ने हाल ही में दिव्यांग लोगों के लिए Samarth पहल शुरू की है। समर्थ पहल का उद्देश्य विकलांग लोगों के लिए जागरूकता पैदा करना और एक जन आंदोलन बनाना है। निर्माता अपनी वेबसाइट को दिव्यांगों के अनुकूल बनाएगा, जिससे सभी के लिए समान ऑनलाइन पहुंच सुनिश्चित होगी। पहुंच में आसानी के लिए सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर दिव्यांगों के अनुकूल बन जाएंगे।