बाजार में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की मांग लगातार बढ़ रही है। देश की Electric Scooter निर्माता Ather की ओर से Apex को प्रीमियम EV के तौर पर ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से इस स्‍कूटर की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। इसकी कीमत में कितनी बढ़ोतरी हुई है और अब इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

इलेक्ट्रिक स्‍कूूटर बनाने वाली कंपनी Ather की ओर से भारतीय बाजार में पेश किए जाने वाले प्रीमियम EV Apex की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस स्‍कूटर की कीमत में कितनी बढ़ोतरी की गई है और अब इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है।

महंगा हुआ Ather Apex EV

एथर की ओर से ऑफर किया जाने वाला Electric Scooter Apex को खरीदना महंगा हो गया है। कंपनी की ओर से इस स्‍कूटर की कीमत में बढ़ोतरी कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस स्‍कूटर की कीमत में छह हजार रुपये तक बढ़ाए गए हैं। ऐसा इसलिए किया गया है क्‍योंकि कंपनी ने इसे जनवरी में लॉन्‍च किया था और तब से इस पर कंपनी की ओर से इंट्रोडक्‍ट्री कीमत पर ऑफर किया जा रहा था।

क्‍या है नई कीमत

कंपनी की ओर से इस स्‍कूटर को इंट्रोडक्‍ट्री 1.89 लाख रुपये की कीमत पर ऑफर किया जा रहा था। लेकिन अब इस ऑफर को खत्‍म कर दिया गया है। छह हजार रुपये की बढ़ोतरी के साथ इसकी नई कीमत 1.95 लाख रुपये हो गई है। यह इसकी एक्‍स शोरूम कीमत है।