बून्दी। गत शुक्रवार को शहर के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित अनाधिकृत बरसाना काॅलोनी पर नगर परिषद द्वारा कथित कार्यवाही कर जिला प्रशासन व आमजन को गुमराह करने के बाद नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते ने महालक्ष्मी टाउनशिप पर पीला पंजा चला दिया पर अधूरा और फिर नगर परिषद की एकमात्र जेसीबी खराब हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर परिषद का अतिक्रमण दस्ता रविवार सुबह छूटटी के दिन रेलवे स्टेशन के सामने स्थित अनाधिकृत महालक्ष्मी टाउनशिप पूहंचा जहां नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते ने पीले पंजे की मदद से काॅलोनी मे काॅलोनाइजर द्वारा गाडे गये खंभो को उखाड दिया और मिटटी की सम्पर्क सडक का खुर्दबुर्द करते हुये खाई बना दी पर कार्यवाही फिर भी अधूरी रही और नगर परिषद परिषद का अतिक्रमण दस्ता राजनैतिक दबाव मे अधूरी कार्यवाही कृर वापस लौट लाया। इसकेे बाद फिर से नगर परिषद की भूमाफियो से मिलिभगत व राजनैतिक सरंक्षण सामने आया है। 

शुक्रवार को तोडी थी निजी दीवार

शुक्रवार को नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते ने अनाधिकृत काॅलोनियो पर कार्यवाही का दिखावा करने के लिये रेलवे स्टेशन के सामने स्थित दो बीघा कृषि भूमि की चारदीवारी को तोड कर भूखंड स्वामियो को मानसिक व आर्थिक नुकसान भी पहुंचाया पर उस दिन बरसाना काॅलोनी पर कार्यवाही नही की गई थी। इसके बावजूद कृषि भूमि के मालिक तीन दिन से चुप्पी साधे हुये है और नगर परिषद की अवैध कार्यवाही का विरोध भी नही कर पा रहे है। 

इनका कहना है...............

किसी भी भूमाफिया के खिलाफ यदि नगर परिषद ने निष्पक्ष कार्यवाही नही की तो आंदोलन किया जायेगा। 11 अनाधिकृत काॅलोनिया चिन्हित की गई थी उनके खातेदारी अधिकार समाप्त करवाने के लिये नगर परिषद को उपखंड अधिकारी के कार्यालय मे इस्तगासा दायर करना चाहिए। मुकेश माधवानी नेता प्रतिपक्ष नगर परिषद