जयपुर। जयपुर में महिला की हत्या कर शव फेंकने का मामला सामने आया है। सड़क किनारे चादर में महिला की लाश लिपटी मिली। पहचान छुपाने के लिए शव का चेहरा भी कुचला गया है। मामला करधनी इलाके का रविवार सुबह 6 बजे का है।

एसएचओ वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह निवारू लिंक रोड पर मंगलम सिटी के पास सड़क किनारे 35 साल की महिला की लाश पड़ी मिली। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस टीम ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाक सबूत जुटाए हैं। जांच में सामने आया है कि महिला की हत्या अन्य जगह पर की गई।

हत्या के बाद महिला की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को कुचल कर बिगाड़ा गया है। चादर में लाश को बांधकर किसी गाड़ी में डालकर लाश को यहां फेंका गया है। पुलिस ने मृतका की पहचान नहीं होने पर शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसी फुटेजों को खंगालने के साथ हत्यारे की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो लाश न्यूड हालत में मिली है। इसके चलते पुलिस ने हत्या से पहले महिला से दुष्कर्म करने की बात से भी इनकार नहीं किया है। पुलिस का मानना है कि हत्या में 2 या 2 से ज्यादा लोग शामिल हो सकते है। चादर में लाश को बांधकर कार में डालकर यहां लाया गया है। पुलिस को वारदात स्थल के पास कार के टायरों के निशान भी मिले हैं।