Nothing ब्रांड जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी के सीईओ Carl Pei ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह कथित रूप से Nothing Phone (3) हो सकता है। इस फोन में आईफोन 15 सीरीज की तरह एक्शन बटन दिए जाने की अटकलें लग रही हैं।

Nothing इन दिनों अपने अपकमिंग फोन पर काम कर रहा है। कंपनी के सीईओ Carl Pei ने इस फोन को लेकर सोशल मीडिया पर नई डिटेल शेयर की है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है। इससे पता चलता है कि कंपनी ने क्विक सेटिंग्स (Quick Settings) को रिडिजाइन किया है।

इसके साथ ही फोटो से पता चलता है कि Nothing Phone के अपकमिंग मॉडल में एक नया बटन भी दिया गया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि नथिंग ब्रांड का यह फोन कथित तौर पर Nothing Phone (3) हो सकता है।

Nothing Phone (3) में मिलेगा एक्शन बटन

  • कार्ल पेई ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फोन की जो इमेज शेयर की है। उसमें Nothing स्मार्टफोन के दाईं ओर पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम बटन दिया गया है।
  • बटन की प्लेसमेंट Nothing Phone (2) और Phone (2a) की तरह है। लेकिन, पावर बटन के ठीक नीचे एक और एडिशनल बटन देखने को मिल रहा है।
  • इस नए बटन को लेकर बताया जा रहा है कि यह iPhone 15 Pro की तरह 'Action' या Realme 12 के ‘Dynamic Button’ की तरह काम करेगा।

यह शॉर्टकट बटन की तरह काम करेगा, जिसकी मदद से यूजर्स कई काम कर सकते हैं। फिलहाल ये सिर्फ अटकलें है। पिछले साल कंपनी ने Nothing Phone (2) स्मार्टफोन को जुलाई महीने में लॉन्च किया था। ऐसे में संभव है कि कंपनी जुलाई में इस फोन का सक्सेसर लॉन्च कर सकती है।