PM Modi in Odisha : ओडिशा में लोकसभा चुनाव से पहले रविवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्‍वर पहुंचे। आज बरहमपुर में पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। बरहपुर लोकसभा अन्तर्गत कणिसी में आयोजित जनसभा में बड़ी संख्‍या में लोग पहुंचे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी यहां वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्‍टर से पहुंचे। हेलीकॉप्‍टर से उनके उतरते ही पूरा इलाका मोदी-मोदी के नारे से गूंज उठा। 

4 जून बीजेडी सरकार की एक्‍सपायरी : पीएम मोदी

यहां उपस्थि‍त जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज छह मई है और छह जून को बीजेपी के मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार तय होगा। दस जून को भुवनेश्‍वर में बीजेपी के मुख्‍यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह होगा और मैं आज आप सबको भाजपा के सरकार के मुख्‍यमंत्री के शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने आया हूं। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि 4 जून पर यहां बीजेडी सरकार की एक्‍सपायरी डेट लिखी हुई है।

कल रात भुवनेश्‍वर पहुंचे पीएम मोदी

यहां से पीएम मोदी नवरंगपुर के लिए रवाना होंगे। यहां दोपहर 12.30 बजे वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि पीएम मोदी रविवार रात भुवनेश्वर पहुंचे। यहां हवाई अड्डे से कड़ी सुरक्षा के बीच वह सीधे राजभवन पहुंचे। प्रधानमंत्री ने वहीं रात बिताई। राजधानी में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया।