इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी एक साल की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस लोकल एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं जबकि 3GB डेटा डेली रोलओवर किया जाता है और जब ये डेटा समाप्त हो जाता है तो उसके बाद डेटा स्पीड घटकर 40 kbps हो जाती है। आइए इन रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।

Sponsored

स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकण्डरी स्कूल बूंदी (राजस्थान)

प्रवेश प्रारंभ | लगातार 37 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने वाली ज़िले की अग्रणी संस्था | कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक | संकाय : कला, विज्ञान, वाणिज्य, कृषि

BSNL के द्वारा तमाम रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं। कुछ ऐसे प्लान हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और इंटनेट की सुविधा मिलती है। इस खबर में हम ऐसे लोगों के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान बताने वाले हैं जो बिहार में रहते हैं। बीएसएनएल के ये प्लान कम कीमत में कई सुविधाओं के साथ पेश किए जाते हैं।

Best Recharge Plan For Bihar User

  • 2999 रुपये कॉल रेट कटर बूस्टर प्लान
  • 1999 रुपये वाला प्लान
  • 769 रुपये वाला प्लान (84 दिन)

2999 रुपये कॉल रेट कटर बूस्टर प्लान

इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी एक साल की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस लोकल एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं जबकि 3GB डेटा डेली रोलओवर किया जाता है और जब ये डेटा समाप्त हो जाता है तो उसके बाद डेटा स्पीड घटकर 40 kbps हो जाती है।

इसके अलावा 1999 रुपये वाले प्लान में 40 Kbps स्पीड के साथ 600 जीबी डेटा पूरे साल के लिए रोलआउट किया जाता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 SMS रोजाना मिलते हैं।

769 रुपये वाला प्लान (84 दिन)

यह रिचार्ज प्लान भी बिहार के लोगों के लिए सही ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें बीएसएनएल यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल (Local/STD), 40Kbps स्पीड के साथ 2GB डेटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।