2024 भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में कर्व के प्री- प्रोडक्शन संस्करण का खुलासा करने के बावजूद टाटा मोटर्स Tata Curvv की टेस्टिंग कर रही है। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि गाड़ी के अंतिम प्रोडक्शन में कई बदलाव होंगे। टेस्टिंग म्यूल से गाड़ी के फ्रंट फेसिया के बारे में जानकारी मिलती है। यह गाड़ी इसी साल लॉन्च होगी।

Tata Curvv साल 2024 की मोस्ट अवेटेड गाड़ियों में शामिल है। इसके लॉन्च का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। यह साल की दूसरी छमाही में भारतीय मार्केट में लॉन्च होगी। लेकिन लॉन्च से पहले इसे परीक्षण के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है। मिड साइज एसयूवी को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

यह टाटा की पहली गाड़ी होगी जो प्रॉपर कूप एसयूवी डिजाइन के साथ आएगी। स्पाई शॉट से इसके कुछ फीचर्स की डिटेल मिली है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

टेस्टिंग के दौरान दिखी Tata Curvv

टाटा कर्व लॉन्च से पहले टेस्टिंग के दौरान देखी गई है। 2024 भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में कर्व के प्री- प्रोडक्शन संस्करण का खुलासा करने के बावजूद टाटा मोटर्स इस गाड़ी की टेस्टिंग कर रही है। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि गाड़ी के अंतिम प्रोडक्शन में कई बदलाव होंगे।

टेस्टिंग म्यूल से गाड़ी के फ्रंट फेसिया के बारे में जानकारी मिलती है। इससे पता चलता है कि टाटा कर्व में चौड़ाई के साथ एलईडी लाइट बार, टिपिकल त्रिकोणीय हेडलैंप हाउसिंग और निचले साइड में एक बड़े साइज वाला एयर डैम दिखाई देता है। साइड की ओर फ्लश डोर हैंडल और स्क्वायर ऑफ व्हील के साथ बूट डोर में मिलने वाली लंबी ढलान वाली छत है।

इंटीरियर

Tata Motors की Curvv के इंटीरियर की बात करें तो इसमें उम्मीद कर सकते हैं कि 4 स्पोक स्टीयरिंग व्हील टाटा के लोगो के साथ, 12.3 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच साइज में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा। कर्व में वेंटिलेटेड सीट मिलने की संभावना है। गाड़ी में ADAS के साथ 6 एयरबैग, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल) मिल सकता है।