Airtel के इस प्लान में (Airtel Cheapest plan) ग्राहकों को कॉलिंग डेटा लाभ और एसएमएस की सुविधा मिलती है। एयरटेल का यह सबसे सस्ता प्लान है जिसमें पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स एक साल तक 24 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें 3600 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं प्लान कई तरह की एडिशनल सर्विस भी देता है।

अगर आप Airtel का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अपने लिए कोई वैल्यू फोर मनी रिचार्ज प्लान नहीं तलाश पा रहे हैं तो आपका ये काम आसान होने वाला है। हम एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जो एयरटेल यूजर्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ के अलावा एसएमएस की सुविधा मिलती है। एक साल की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान में ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं होते हैं।

मिलेगी लॉन्ग टर्म वैलिडिटी

Airtel के इस प्लान में (Airtel Cheapest plan) ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा लाभ और एसएमएस की सुविधा मिलती है। एयरटेल का यह सबसे सस्ता प्लान है जिसमें पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स एक साल तक 24 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें 3600 SMS की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं प्लान कई तरह की एडिशनल सर्विस भी देता है।

जैसे इसमें Apollo 24।7 तीन महीने के लिए मिलता है। साथ में फ्री हेलो ट्यून और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।

ऐसे लोगों के लिए बेस्ट है प्लान

यह रिचार्ज प्लान ऐसे लोगों के लिए बेस्ट साबित होगा, जो एयरटेल सिम कार्ड सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करते हैं और सिम को एक्टिव रखने के लिए बार-बार रिचार्ज कराने की परेशानी से तंग आ चुके हैं। इसमें ज्यादा खर्च नहीं होता है। कम कीमत में Sim Card पूरे साल एक्टिव रहता है। एक बात साफ है कि ये प्लान डेली यूजर्स के मतलब का नहीं है। कॉलिंग वगैरह पर फोकस करने वाले ग्राहक इस प्लान को ले सकते हैं।