Google ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि About this result सुविधा यूजर्स को क्लिक करने से पहले किसी वेबसाइट के बारे में कॉन्टेक्स्ट प्राप्त करने की सुविधा देती है। इसके अलावा About this image फीचर यूजर्स को किसी भी इमेज का बैकग्राउंड और इमेज का कॉन्टेक्स्ट चेक करने की सुविधा देता है। गूगल ने कहा कि ये फीचर आपको कॉन्टेक्स्ट को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।

Sponsored

स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकण्डरी स्कूल बूंदी (राजस्थान)

प्रवेश प्रारंभ | लगातार 37 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने वाली ज़िले की अग्रणी संस्था | कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक | संकाय : कला, विज्ञान, वाणिज्य, कृषि

Google अपनी सर्विस को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रहा है। अब गूगल के द्वारा यूजर्स के सर्च एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए दो नए फीचर पेश किए गए हैं। कंपनी ने जो फीचर एक्सपैंड किए हैं वह About this image और About this page हैं। पहले इन दो पेज पर इन्फॉर्मेंशन इंग्लिश में मिलती थी। लेकिन अब ये सुविधा 40 भाषाओं में मिलेगी।

इन भाषाओं में मिलेगी सुविधा 

शामिल की गई भाषाओं में हिंदी, फ्रेंच, जर्मन, इटालियन, जापानी, कोरियन, Portuguese, स्पैनिश और वियतनामी शामिल है। गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि About this result सुविधा यूजर्स को क्लिक करने से पहले किसी वेबसाइट के बारे में कॉन्टेक्स्ट प्राप्त करने की सुविधा देती है।

इसके अलावा About this image फीचर यूजर्स को किसी भी इमेज का बैकग्राउंड और इमेज का कॉन्टेक्स्ट चेक करने की सुविधा देता है। गूगल ने कहा कि ये फीचर आपको कॉन्टेक्स्ट को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं जो आप ऑनलाइन देख रहे हैं।