olvo Car India ने आज यानी 7 मार्च 2024 को अपनी XC40 Recharge EV का सिंगल मोटर वेरिएंट 54.95 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। XC40 Recharge की बुकिंग विशेष रूप से ऑनलाइन होगी और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। आइए इसकी बैटरी मोटर और रेंज के बारे में जान लेते हैं।

Volvo Car India ने आज यानी 7 मार्च 2024 को अपनी XC40 Recharge EV का सिंगल मोटर वेरिएंट 54.95 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इस ये किफायती वेरिएंट पहले से मौजूद मॉडल से लगभत 3 लाख रुपये सस्ता है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

XC40 Recharge की बुकिंग डिटेल

XC40 Recharge की बुकिंग विशेष रूप से ऑनलाइन होगी और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक अपनी कार को नजदीकी वॉल्वो कार इंडिया बिजनेस पार्टनर के यहां भी प्री-बुक कर सकते हैं। कार की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो रही है। XC40 Recharge सिंगल मोटर को मौजूदा वाहन लाइनअप के साथ, होसाकोटे, बेंगलुरु और कर्नाटक फैसिलिटी में असेंबल किया गया है। 

रेंज और परफॉरमेंस

प्रदर्शन और रेंज की बात करें, तो ये इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 475 किलोमीटर की WLTP प्रमाणित रेंज देती है। इसके अलावा 238hp के पावर आउटपुट और 420Nm के टॉर्क के साथ, XC40 रिचार्ज केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।