ओप्पो आज अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। ओप्पो अपने यूजर्स के लिए Oppo F25 Pro 5G ला रहा है। अगर आप भी एक नया 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ओप्पो के नए डिवाइस की खूबियां चेक कर सकते हैं। फोन को कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ ला रही है।'

ओप्पो आज अपने भारतीय यूजर्स के लिए नया फोन लाने जा रहा है। जी हां, हम यहां Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं।

कंपनी इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पहले ही लाइव कर चुकी है। एक नया फोन खरीदने की तैयारी में हैं तो ओप्पो के नए फोन को लेकर जानकारियां चेक की जा सकती हैं।

किन खूबियों के साथ आ रहा है फोन

नेचुरल डिजाइन के साथ आ रहा फोन

ओप्पो ने फोन को लॉन्च करने से पहले ही इसके डिजाइन और लुक को दिखाया है। Oppo F25 Pro 5G के लैंडिंग पेज पर इस फोन को नेचुरल एस्थेटिक डिजाइन के साथ लाए जाने की जानकारी दी गई है।

कंपनी का कहना है कि फोन को एक खास डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। इस डिजाइन के साथ फोन को लेकर आपको कॉम्प्लीमेंट्स मिलेंगे।

शानदार होगा डिस्प्ले

डिस्प्ले को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी का नया फोन 120hz अल्ट्रा हाई रिफ्रेश रेट, 6.7 एमोलेड स्क्रीन, के साथ लाया जा रहा है। ओप्पो फोन बोर्डर लेस डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फोन

ओप्पो का नया फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है। फोन 64MP अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा के साथ लाया जा रहा है।