2024 Bajaj Pulsar NS200 Pulsar NS160 और Pulsar NS125 को टीज करने के बाद कंपनी ने इन्हे लॉन्च कर दिया है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नोटिफिकेशन कॉल मैनेजमेंट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी दिखा सकता है। इसके अलावा मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट भी है। नया क्लस्टर फ्यूल की खपत एवरेज फ्यूल इकोनॉमी और गियर कंडीशन पर रियल टाइम अपडेट देगा।

काफी दिनों से 2024 Bajaj Pulsar NS200, Pulsar NS160 और Pulsar NS125 को टीज करने के बाद कंपनी ने इन्हे लॉन्च कर दिया है। लोग इस अपडेट का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि Pulsar NS रेंज अपने कंपटीटर की तुलना में थोड़ा पीछे रह गई थी।

2024 Pulsar Range में क्या बदला? 

2024 के लिए, पल्सर एनएस रेंज में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ एक नया एलईडी हेडलैंप मिलता है। हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स को नई एलईडी यूनिट से बदल दिया गया है। रियर टेल लैंप वही है, जो पहले से ही एक एलईडी यूनिट थी।

फिर एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जिसने पल्सर एन160 और पल्सर एन150 पर अपनी शुरुआत की। केवल पल्सर NS200 और पल्सर NS160 को बजाज राइड कनेक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से नई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हुआ एडवांस 

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नोटिफिकेशन, कॉल मैनेजमेंट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी दिखा सकता है। इसके अलावा, मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट भी है। नया क्लस्टर फ्यूल की खपत, एवरेज फ्यूल इकोनॉमी और गियर कंडीशन पर रियल टाइम अपडेट देगा।