2024 Hyundai i20 N Line प्री-फेसलिफ्टेड वर्जन की तुलना में स्पोर्टियर डिजाइन और अधिक फीचर्स के साथ आती है। नई i20 में एन लाइन बैजिंग के साथ एक नए टेक्सचर्ड रेडिएटर ग्रिल आगे और पीछे एन लाइन-स्पेसिफिक स्पोर्टी बंपर फ्रंट बंपर और साइड स्कर्ट पर लाल इंसर्ट के साथ आती है। आइए अपडेटेड 2024 Hyundai i20 N Line के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai ने यूरोप में अपनी i20 N Line हॉट हैच के नए संस्करण का अनावरण किया है। दिलचस्प बात यह है कि OEM ने पिछले साल सितंबर में भारतीय बाजार में Hyundai i20 N Line का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया था। अब, कार को अपने नवीनतम अवतार में और अधिक अपडेट मिलने के साथ, आने वाले महीनों में हैचबैक के भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है।

डिजाइन अपडेट 

2024 Hyundai i20 N Line, प्री-फेसलिफ्टेड वर्जन की तुलना में स्पोर्टियर डिजाइन और अधिक फीचर्स के साथ आती है। नई i20 में एन लाइन बैजिंग के साथ एक नए टेक्सचर्ड रेडिएटर ग्रिल, आगे और पीछे एन लाइन-स्पेसिफिक स्पोर्टी बंपर, फ्रंट बंपर और साइड स्कर्ट पर लाल इंसर्ट के साथ आती है। कार में नए डिजाइन और क्रोम-गार्निश्ड ट्विन एग्जॉस्ट के साथ 17 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील मिलते हैं

दिलचस्प बात यह है कि इन सभी कॉस्मेटिक अपडेट के साथ, हुंडई i20 एन लाइन का नवीनतम अवतार उस हैचबैक से बहुत अलग नहीं दिखता है, जो वर्तमान में सितंबर 2023 से भारत में बिक्री पर है। हुंडई ने रैंप के लिए कार में चार नए एक्सटीरियर कलर भी पेश किए हैं, जो इसकी अपील को और बढ़ाएंगे। ये नए रंग-लुमेन ग्रे पर्ल, मेटा ब्लू पर्ल, वाइब्रेंट ब्लू पर्ल और ल्यूसिड लाइम मेटालिक हैं।

फीचर्स और इंटीरियर

केबिन के अंदर, नई Hyundai i20 N Line को कई अपडेट भी मिलते हैं। इसमें डैशबोर्ड के लिए ऑल-ब्लैक थीम दी गई है, जो स्पोर्टी वाइब को बढ़ाती है। आकर्षक लाल रंग में इंटीरियर कंट्रोल दिए गए हैं। इसके अलावा, नई i20 N Line में परफोरेट लेदर और लाल कंट्रास्ट स्टिचिंग के साथ एक स्पेसिफिक N Line मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील मिलता है। अन्य अपडेट में एक स्पोर्टियर गियर शिफ्टर, एल्युमीनियम फिनिश के साथ स्पोर्ट्स पैडल और एन लाइन-विशिष्ट स्पोर्ट्स सीट्स शामिल हैं।

अन्य फीचर्स के अलावा, हैचबैक में मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, सिंगल-पेन सनरूफ, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइट और एक बोस ऑडियो सिस्टम आदि मिलते हैं।