चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने (Mobile World Congress 2024) Honor Magic 6 Pro को ग्लोबली शोकेस किया है। कंपनी ने अपने फोन की एआई कैपेबिलिटी को भी बार्सिलोना में दिखाया है।इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास फीचर को शोकेस किया है। इस फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी।

MWC 2024 Updates: डेवलपमेंट इंडस्ट्री सेक्टर और मोबाइल टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा एनुअल ट्रेड फेयर मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आगाज हो चुका है।

इसी कड़ी में चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने (Mobile World Congress 2024) Honor Magic 6 Pro को ग्लोबली शोकेस किया है। कंपनी ने अपने फोन की एआई कैपेबिलिटी को भी बार्सिलोना में दिखाया है।

आंखों से कैसे कंट्रोल होगी कार

इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास फीचर आई ट्रैकिंग को शोकेस किया है। आई ट्रैकिंग फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी।

ऐसा करना स्मार्टफोन की स्क्रीन के साथ मुमकिन होगा। फोन की मदद से यूजर अपनी कार को मूव करने से लेकर डोर ओपन करने का काम रिमोटली कर सकेंगे।

हालांकि, इस फीचर का इस्तेमाल ब्रांड के होम मार्केट चीन में रहने वाले यूजर्स कर सकेंगे। ऑनर इस फीचर को दूसरे यूजर्स तक भी लाने पर काम कर रहा है.।

फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं होगी। जैसे ही यूजर मैजिक कैप्सूल में नोटिफिकेशन पर नजर डालेगा फीचर की मदद से यूजर की एक्टिविटी ऑटो डिटेक्ट हो जाएगी।

ऐसा होने के साथ ही ऐप अपने आप ओपन होगा और यूजर को डिटेल व्यू बिना फोन टच किए दिखेगा।