Jawa Yezdi Motorcycles देशभर में सर्विस कैंप चला रही है। 2019 और 2020 के बीच निर्मित मोटरसाइकिलें कंप्रेंसिव व्हीकल हेल्थ और चुनिंदा पार्ट्स के फ्री रिप्लेसमेंट करा सकती हैं। इसके अलावा मोटुल अमरॉन और सिएट टायर्स जैसे ओईएम पार्ट प्रोवाइडर भी इस सर्विस कैंप में भाग ले रहे हैं। हेल्थ चेकअप और पार्ट्स को फ्री में बदलने के अलावा एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

Jawa Yezdi Motorcycles देशभर में सर्विस कैंप चला रही है। वे पहले ही कोचीन, कालीकट और केरल में इसकी मेजबानी कर चुके हैं। ब्रांड ने अब घोषणा करते हुए कहा है कि वे जयपुर और लखनऊ में सर्विस कैंप लाएंगे। ये जयपुर में 23 फरवरी से 25 फरवरी तक और लखनऊ में 29 फरवरी से 3 मार्च तक होगा।

सर्विस कैंप में मिलेंगी ये सुविधाएं 

2019 और 2020 के बीच निर्मित मोटरसाइकिलें कंप्रेंसिव व्हीकल हेल्थ और चुनिंदा पार्ट्स के फ्री रिप्लेसमेंट करा सकती हैं। इसके अलावा मोटुल, अमरॉन और सिएट टायर्स जैसे ओईएम पार्ट प्रोवाइडर भी इस सर्विस कैंप में भाग ले रहे हैं

हेल्थ चेकअप और पार्ट्स को फ्री में बदलने के अलावा, Jawa Yezdi Motorcycles की ओर से एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान की जा रही है। इसके अतिरिक्त, अपनी मोटरसाइकिलों को अपग्रेड करने में रुचि रखने वाले मालिकों के लिए एक्सचेंज वैल्यू की सुविधा भी है।