Most Popular SUVs अगर आप एसयूवी सेगमेंट में कोई नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि किसे खरीदा जाए तो इसमें हमारी ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। यहां कुछ ऐसी गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं जो मोस्ट पॉपुलर एसयूवी की लिस्ट में शामिल हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं।

जब भी किसी को नई गाड़ी खरीदनी होती है तो उसके जेहन में एक बार तो जरूर एसयूवी गाड़ी खरीदने का विचार आता ही है। इस सेगमेंट में आने वाली कारों की लोकप्रियता अलग ही स्तर की है। इस लेख में हम कुछ ऐसी गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं जो एसयूवी सेगमेंट में दमदार फीचर्स के साथ पेश की जाती हैं। मोस्ट पॉपुलर एसयूवी की लिस्ट में महिंद्रा और मारुति की गाड़ियां शामिल हैं। 

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक

महिंद्रा स्कॉर्पियो ऐसे लोगों के लिए सही विकल्प साबित होगी, जो एसयूवी सेगमेंट के अंदर आने वाली एक ऐसी गाड़ी तलाश रहे हैं जिसकी लोकप्रियता अच्छी हो। यह एसयूवी दो वेरिएंट में पेश की जाती है जिनमें एस और एस11 शामिल हैं। इसकी कीमत 13.59 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है। 

मारुति सुजुकी ब्रेजा

मारुति सुजुकी ब्रेजा चार वेरिएंट एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई+ में उपलब्ध है। इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट जेडएक्सआई+ को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ सीएनजी किट ऑप्शनल दी गई है। इसका जेडएक्सआई और जेडएक्सआई प्लस वेरिएंट ब्लैक एडिशन में भी उपलब्ध है। इसकी कीमत 8.29 लाख रुपये से शुरू होती है।