Best 108 MP Camera Smartphones इस लेख में हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं। जिनमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जिससे शानदार फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके साथ ही इनमें प्रोसेसर भी अच्छा होता है। इस लिस्ट में सैमसंग और OnePlus सहित कई कंपनियों के फोन शामिल हैं। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

स्मार्टफोन खरीदते वक्त अधिकतर यूजर्स कैमरा को तरजीह देते हैं। ऐसे में कुछ की तलाश बजट रेंज में अच्छे कैमरा वाला फोन खरीदने की होती है। इस लेख में कुछ ऐसे फोन बताने वाले हैं जो 108 मेगापिक्सल के शानदार कैमरा के साथ पेश किए जाते हैं। इनमें OnePlus और Samsung सहित कई कंपनियों के फोन शामिल हैं।

Redmi Note 13

इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि 8MP+2MP के दो अन्य सेंसर मिलते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। इसको फोन को वे लोग खरीद सकते हैं जिन्हें कम बजट में अधिक मेगापिक्सल वाला फोन चाहिए।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आने वाले OnePlus के Nord CE 3 Lite 5G में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए भी इसमें एचडीआर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Realme 11 4G

पिछले साल लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है इससे 1080p@30fps पर वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। इसमें 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy F54