स्मार्टफोन पर बार-बार पैसा खर्च नहीं किया जा सकता है। हालांकि मार्केट में आए दिन नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस डिवाइस की एंट्री हो रही है। ऐसे में नया स्मार्टफोन का लुभाना लाजमी है। अच्छी बात ये है कि स्मार्टफोन बदलने के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां एक्सचेंज ऑफर डील भी ऑफर करती हैं। यानी पुराना फोन देकर नया फोन कम दाम में ले जाया जा सकता है।

स्मार्टफोन पर बार-बार पैसा खर्च नहीं किया जा सकता है। हालांकि, मार्केट में आए दिन नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस डिवाइस की एंट्री हो रही है।

ऐसे में नया स्मार्टफोन का लुभाना लाजमी है। अच्छी बात ये है कि स्मार्टफोन बदलने के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां एक्सचेंज ऑफर डील भी ऑफर करती हैं।

यानी पुराना फोन देकर नया फोन कम दाम में ले जाया जा सकता है। आप भी अपना पुराना फोन बदलना चाहते हैं तो realme के 50MP कैमरा पर पैसा लगा सकते हैं।

कौन-सा फोन मिल रहा है सस्ता

दरअसल, रियलमी का realme narzo N53 आप कम दाम में अपना बना सकते हैं। यह फोन 4GB रैम के साथ आता है। इसकी कीमत 7,499 रुपये पड़ती है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से फोन की खरीदारी करते हैं तो पुराना फोन देकर नए पर 7350 रुपये की अधिकतम बचत की जा सकती है।

यानी realme narzo N53 को आप 1000 रुपये से कम में भी अपने घर ले जा सकते हैं। इस फोन को खरीदना फायदे का सौदा होगा या नहीं, यह आप फोन के फीचर्स चेक कर जान सकते हैं।