Macan Electric की डिजाइन लैंग्वेज अब Taycan से प्रेरित है। इसमें डे-टाइम रनिंग लैंप के लिए 4 एलईडी एलीमेंट मिलते हैं जबकि मेन हेडलैंप सेटअप अब बम्पर पर बैठता है। पीछे की तरफ अब एलईडी टेल लैंप के एक नए सेट के साथ एक कूप जैसा डिजाइन है जिसमें एक सपाट डिजाइन है और एक लाइटबार के माध्यम से जुड़ा हुआ है।

 डिजाइन स्केच को ग्लोबली पेश करने के बाद Porsche ने अपनी Macan EV को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसे दो वेरिएंट्स - Macan 4 और Macan Turbo में पेश किया जाएगा। भारत में पोर्शे केवल Macan Turbo बेचेगी जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.65 करोड़ रुपये है। Porsche India ने नई इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। डिलीवरी साल की दूसरी छमाही में शुरू होने वाली है।

डिजाइन 

Macan Electric की डिजाइन लैंग्वेज अब Taycan से प्रेरित है। इसमें डे-टाइम रनिंग लैंप के लिए 4 एलईडी एलीमेंट मिलते हैं, जबकि मेन हेडलैंप सेटअप अब बम्पर पर बैठता है। पीछे की तरफ अब एलईडी टेल लैंप के एक नए सेट के साथ एक कूप जैसा डिजाइन है, जिसमें एक सपाट डिजाइन है और एक लाइटबार के माध्यम से जुड़ा हुआ है।

इंटीरियर 

इंटीरियर अब अधिक एडवांस नजर आता है, क्योंकि इसका डिजाइन केयेन के समान है। ग्राहक को तीन स्क्रीन तक मिल सकती है, जिसमें 12.6 इंच का रोटेबल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम है। इसके अलावा पैसेंजर के लिए एक ऑप्शनल 10.9-इंच टचस्क्रीन दी गई है।