ऑनर इंडिया के हेड ने X पर एक वीडियो शेयर किया है जिससे साफ संकेत मिलता है कि इस फोन की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। वीडियो में देखा जा सकता है ये एक फोन की अनबॉक्सिंग कर रहे हैं और फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Honor इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में ऑनर इंडिया के हेड माधव सेठ ने X हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एक नए फोन की अनबॉक्सिंग करते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ये अपकमिंग फोन Honor X9b होगा। इस फोन की पिछले साल अक्टूबर महीने में अनाउंस किया गया था। आइए इस खबर के बारे में जान लेते हैं

माधव सेठ ने शेयर किया वीडियो

जो वीडियो ऑनर इंडिया के हेड ने X पर शेयर किया है उससे साफ संकेत मिलता है कि इस फोन की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। वीडियो में देखा जा सकता है ये एक फोन की अनबॉक्सिंग कर रहे हैं और फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। याद हो कि ऑनर ने इस फोन को कुछ ही महीनों पहले चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था।

Honor X9b के संभावित स्पेक्स

आधिकारिक तौर पर इस आगामी फोन के लॉन्च और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके फीचर्स की डिटेल सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जाएगा।

इसमें स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 Soc प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। इस चिपसेट को 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

फोन में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले 1.5 रेजॉल्यूशन के साथ मिलेगी।

इसमें 5,800 एमएएच का बैटरी पैक दिया जाएगा, जिसको 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा।