गुरुग्राम के सेक्टर-14 थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास होटल सिटी प्वाइंट में 28 वर्षीय दिव्या पाहूजा की हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) से ले जाकर ठिकाने लगा दिया। दिव्या गैंगस्टर संदीप गाडौली की प्रेमिका रही है।शव को ले जाने की घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया और होटल मालिक को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम पुलिस अभी तक युवती के शव को बरामद नहीं कर सकी है। मामले में होटल संचालक समेत तीन गिरफ्तार हो गए हैं और दो आरोपियों की तलाश जारी है।

दिव्या की बहन ने दर्ज कराई FIR

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या की बहन नैना पाहूजा ने सेक्टर-14 थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा कि दिव्या उन्हें बताकर गई थी कि वह अपने दोस्त अभिजीत (होटल सिटी प्वाइंट का संचालक) के साथ है। दो जनवरी की रात को अचानक दिव्या का मोबाइल नोट रिचेबल हो गया।

होटल पहुंचने पर हुआ खुलासा

इसके बाद नैना ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता न लगने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चौकाने वाला मामला सामने आया। प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया है कि दो जनवरी की सुबह करीब सवा चार बजे होटल संचालक अभिजीत, दिव्या व एक अन्य होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे।

कंबल में लपेटकर ले गए शव

जहां से वह होटल के कमरा नंबर-111 में गए थे। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी की जांच के दौरान सामने आया कि रात करीब पौने 11 बजे अभिजीत व अन्य कमरे में से कुछ कंबल में लपेटकर ले जाते दिख रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह दिव्या का शव था, जिसे ले जाया गया है।

लग्जरी कार से ले गए

यह शव एक बीएमडब्ल्यू कार में ले जाया गया, जो अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस शव की तलाश में गुरुग्राम समेत हरियाणा व पंजाब के अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर रही है।

एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि नैना ने पुलिस को शिकायत देकर इस वारदात के पीछे अभिजीत के साथ-साथ गैंगस्टर संदीप की बहन व अन्य पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को गुमराह कर रहा था होटल संचालक

पुलिस ने होटल मालिक अभिजीत से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने लगा। मौके से हाथ लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से जब जांच की गई तो मामले का पर्दाफाश हो गया। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी को आधार मानते हुए दिव्या की बहन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया।