बढ़ी हुई कीमतों की बात करें तो Toyota Innova Hycross का बेस GX वेरिएंट 10 हजार रुपये महंगा हो गया है जबकि अन्य सभी वेरिएंट की कीमतों में 42 हजार से अधिक तक की बढ़ोतरी हुई है। अपडेटेड प्राइस के साथ टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस अब निजी खरीदारों के लिए 19.77 लाख रुपये से शुरू होती है जो टॉप-स्पेक हाइब्रिड वेरिएंट के लिए 30.68 लाख रुपये तक जाती है।

Toyota Kirloskar Motor ने नए साल के लिए चुनिंदा मॉडलों की कीमतें बढ़ा दी हैं और ये अपडेटेड प्राइस तत्काल प्रभाव से लागू हो गए हैं। कंपनी की ओर से भारी संख्या में बिकने वाली Innova Hycross MPV की कीमत में बढ़ोतरी का खुलासा किया गया है, जिसमें 42 हजार तक का प्राइस हाइक हुआ है। आइए, बढ़ें हुए दामों के बारे में जान लेते हैं।

Toyota Innova Hycross की बढ़ी हुई कीमतें 

बढ़ी हुई कीमतों की बात करें, तो Toyota Innova Hycross का बेस GX वेरिएंट 10 हजार रुपये महंगा हो गया है, जबकि अन्य सभी वेरिएंट की कीमतों में 42 हजार से अधिक तक की बढ़ोतरी हुई है। अधिकांश निर्माताओं ने नए साल के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है, इसलिए ये प्राइस हाइक इतना परेशान करने वाला नहीं है। हालांकि सभी ऑटोमेकर द्वारा बढ़ोतरी की मात्रा का अभी खुलासा नहीं किया गया है। 

अपडेटेड प्राइस के साथ टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस अब निजी खरीदारों के लिए 19.77 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप-स्पेक हाइब्रिड वेरिएंट के लिए 30.68 लाख रुपये तक जाती है। आपको बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली की हैं।

वेरिएंट और सीटिंग ऑप्शन 

इस एमपीवी को 5 वेरिएंट्स - GX, VX, VX (O), ZX और ZX (O) में पेश किया जा रहा है। हाइक्रॉस को निचले वेरिएंट में सात या किसी भी सीट वाले कॉन्फ़िगरेशन में चुना जा सकता है, जबकि टॉप-स्पेक ZX केवल 7-सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है। आपको बता दें कि टोयोटा ने पिछले साल के अंत में पेश किए गए GX लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को भी बंद कर दिया है।