पॉपुलर टेक ब्रांड नॉइस अपने भारतीय ग्राहकों के लिए पहले ओपन वायरलेस स्टीरियो (Open Wireless Stereo) ईयरपोड्स लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का नया प्रोडक्ट Noise Pure Pods ऐसा डिवाइस है जिसे जरूरत के मुताबिक ईयरबड्स और नेकबैंड की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस डिवाइस को फिलहाल 500 रुपये से कम में प्रीबुक करने का मौका दिया जा रहा है।

पॉपुलर टेक ब्रांड नॉइस अपने भारतीय ग्राहकों के लिए पहले ओपन वायरलेस स्टीरियो (Open Wireless Stereo) ईयरपोड्स लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का नया प्रोडक्ट Noise Pure Pods ऐसा डिवाइस है जिसे जरूरत के मुताबिक ईयरबड्स और नेकबैंड की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा।

19 दिसंबर को होगा खरीदारी के लिए पेश

कंपनी का यह प्रोडक्ट 19 दिसबंर को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, नॉइस की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस प्रोडक्ट को प्री-बुक किया जा सकता है।

कितने रुपये में कर सकते हैं प्रीबुक

Noise Pure Pods को 499 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। Noise Pure Pods को प्रीबुक करते हैं तो कंपनी की ओर से पोड्स पर 800 रुपये का ऑफ मिलता है। इतना ही नहीं Pure Pods की बुकिंग करते हैं तो Pro 5 smartwatch series पर 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Noise Pure Pods में क्या मिलता है खास

Noise Pure Pods को कंपनी अलग होने वाले बैंड (detachable band) के साथ लाती है। इस बैंड के साथ डिवाइस को ईयरबड और नेकबैंड की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।