मर्सिडीज ने अब कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा करने वाली नवीनतम कंपनी है। देश के कई अन्य प्रमुख कार निर्माताओं ने भी अपने उत्पादों को महंगा करने की सूचना दी है। निर्माता ने बताया है कि बढ़ोतरी GLS के लिए 2.6 लाख रुपये से लेकर टॉप-एंड मॉडल Mercedes Maybach S 680 के लिए 3.4 लाख रुपये तक होगी। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Mercedes-Benz India ने बुधवार को घोषणा करते हुए कहा है कि वह 1 जनवरी 2024 से अपने कुछ लग्जरी कार मॉडलों की कीमतों में 2 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी करेगी। हालांकि कंपनी ने उन मॉडलों की पूरी सूची नहीं दी है, जिनकी कीमत में बढ़ोतरी होगी। निर्माता ने बताया है कि बढ़ोतरी GLS के लिए 2.6 लाख रुपये से लेकर टॉप-एंड मॉडल Mercedes Maybach S 680 के लिए 3.4 लाख रुपये तक होगी।

Mercedes के साथ इन कंपनियों ने बढ़ाए दाम

मर्सिडीज अब कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा करने वाली नवीनतम कंपनी है। देश के कई अन्य प्रमुख कार निर्माताओं ने भी अपने उत्पादों को महंगा करने की सूचना दी है। ये सभी कार कंपनियां अगले साल जनवरी माह में प्राइस हाइक करने वाली हैं। दाम बढ़ाने वाली कंपनियों में Maruti Suzuki, Hyundai, Audi, Jeep India और Kia जैसे नाम शामिल हैं।