टाटा मोटर्स ने साल 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी कर्व एसयूवी का कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। इस नई एसयूवी कूट को टाटा मोटर्स के जेन 2 आर्किटेक्चर के डिजाइन पर डेवलप किया गया है जो कई बॉडी स्टाइल और पावरट्रेन को सर्पोट करता है।भारतीय बाजार टोयोटा जल्द ही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का रिबैज मॉडल को लेकर आने वाली है। जिसका नाम टोयोटा टैसर हो सकता है

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार कारें मौजूद है। इस समय एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कई वाहन निर्माता कंपनियां मार्केट में कूप स्टाइल एसयूवी को पेश करने की योजना बना रही है। आने वाले 2 से 3 वर्षो में 4 कूप एसयूवी आने वाली है। चलिए आपको इन कारों के बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Tata Motors

टाटा मोटर्स ने साल 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी कर्व एसयूवी का कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। इस नई एसयूवी कूट को टाटा मोटर्स के जेन 2 आर्किटेक्चर के डिजाइन पर डेवलप किया गया है, जो कई बॉडी स्टाइल और पावरट्रेन को सर्पोट करता है। कर्व एसयूवी कूप का इलेक्ट्रिक मॉडल 2024 के मध्य तक लॉन्च हो सकता है।

Toyota Taisor

भारतीय बाजार टोयोटा जल्द ही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का रिबैज मॉडल को लेकर आने वाली है। जिसका नाम टोयोटा टैसर हो सकता है। इसमें फ्रोंक्स के समान सिग्नेचर स्टाइल एलिमेंट्स के साथ कूप जैसी क्रॉसओवर स्टाइल को बरकरार रखती है। इसमें दो इंजन ऑप्शन मिल सकता है। एक जिसमें 89bhp, 1.2-लीटर 4-सिलेंडर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल और 100bhp, 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है।