Revolt RV400 में 3.24 kWh की लीथियम ऑयन बैटरी और 3 KW की मिड ड्राइव मोटर लगी है। 0 से 75 फीसद तक चार्ज होने में इसे 3 घंटे का समय लगता है और 100% यह 4.5 घंटे में चार्ज हो जाती है। सिंगल चार्ज में 156 km तक की रेंज देती है जो कि ARAI सर्टिफाइड है।

क्या आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और चाहते हैं कि आपकी इलेक्ट्रिक बाइक सबसे अधिक रेंज दे तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं देश में सबसे अधिक रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में।

Ultraviolette F77 Electric Bike

अल्ट्रावॉयलेट F77 इलेक्ट्रिक बाइक के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 25kW वाले लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। यह पैक 33.5hp का पावर और 90Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक को परफ़ॉर्मेंस बाइक के रूप में लाया जा रहा है, जिसके रेंज में भी काफी सुधार किया गया है। बाइक को एयरस्ट्राइक, शैडो और लेजर जैसे 3 वेरिएंट्स मिलते हैं। यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार चार्ज करने पर 307 किमी की रेंज देने में सक्षम है।

कोमाकी रेंजर

इस क्रूजर बाइक को इसे तीन अलग-अलग कलर स्कीम में पेश किया गया है, जिसमें गार्नेट रेड, डीप ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन शामिल हैं। कोमाकी रेंजर की विशेषताओं की अगली सूची में ब्लूटूथ साउंड सिस्टम, एक साइड स्टैंड सेंसर, एक एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम, और अन्य एक्सेसरीज़ और सिस्टम जैसे दो पैनियर, क्रूज़ कंट्रोल आदि सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा बाइक में CBS डबल डिस्क ब्रेक सिस्टम भी है। कोमाकी रेंजर ई बाइक में आपको 4000 वॉट की मोटर और 4 KW का बैटरी पैक देखने को मिलेगा जो सिंगल चार्ज पर 220 के आस पास रेंज देने में सक्षम है।