Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में चुपके से Jimny का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। Jimny का थंडर एडिशन स्टैंडर्ड रूप से कई एक्सेसरीज के साथ आता है। इसमें फ्रंट स्किड प्लेट साइड डोर क्लैडिंग डोर वाइजर डोर सिल गार्ड रस्टिक टैन में ग्रिप कवर फ्लोर मैट और एक्सटीरियर पर ग्राफिक्स मिलते हैं।आइए इसकी कीमतों के बारे में जान लेते हैं।

Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में चुपके से Jimny का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Thunder Edition नाम दिया है और ये Zeta व Alpha दोनों वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। jimny थंडर एडिशन की कीमत 10.74 लाख रुपये से शुरू होकर 14.05 लाख रुपये तक जाती है। ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Jimny Thunder Edition में क्या खास? 

Jimny का थंडर एडिशन स्टैंडर्ड रूप से कई एक्सेसरीज के साथ आता है। इसमें फ्रंट स्किड प्लेट, साइड डोर क्लैडिंग, डोर वाइजर, डोर सिल गार्ड, रस्टिक टैन में ग्रिप कवर, फ्लोर मैट और एक्सटीरियर पर ग्राफिक्स मिलते हैं। इसके अलावा jimny के फ्रंट बंपर, ओआरवीएम, साइड फेंडर और हुड पर भी गार्निश है।

इंजन 

मारुति सुजुकी ने Jimny में कोई अन्य बदलाव नहीं किया है। ये 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, के-सीरीज नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 6,000 आरपीएम पर 103 बीएचपी की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 134 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 4-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

डायमेंशन 

डायमेंशन की बात करें, तो Maruti Suzuki Jimny की लंबाई 3,985 मिमी, चौड़ाई 1,645 मिमी और ऊंचाई 1,720 मिमी है। इसका व्हीलबेस 2,590 मिमी है। वाहन के इस संस्करण का मुख्य आकर्षण यह है कि यह लंबे व्हीलबेस के कारण अपने 3 दरवाजों वाले ट्विन की तुलना में अधिक केबिन स्पेस प्रदान करती है।