Kia India ने पुष्टि की है कि Sonet का नया संस्करण 14 दिसंबर को वैश्विक शुरुआत करेगा। टीजर से सोनेट को मिलने वाले अपडेटेड फ्रंट फेशिया का पता चलता है। अपडेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप का एक नया सेट है जो वर्टिकली फैला हुआ है। सेल्टॉस फेसलिफ्ट को भी ऐसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ देखा गया था।

Kia India ने पुष्टि की है कि Sonet का नया संस्करण 14 दिसंबर को वैश्विक शुरुआत करेगा। ऐसी संभावना है कि ब्रांड उसी दिन कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करेगा, लेकिन कीमत की घोषणा जनवरी 2024 में होने की उम्मीद है। सोनेट का फेसलिफ्ट वर्जन एक अपडेटेड एक्सटीरियर के साथ शुरू होगा और उम्मीद है कि ब्रांड इसके केबिन में भी कुछ बदलाव करेगा।

टीजर में क्या दिखा? 

टीज़र से सोनेट को मिलने वाले अपडेटेड फ्रंट फेशिया का पता चलता है। अपडेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप का एक नया सेट है, जो वर्टिकली फैला हुआ है। सेल्टॉस फेसलिफ्ट को भी ऐसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ देखा गया था।

सोनेट के निचले वेरिएंट एलईडी के बजाय हैलोजन हेडलैंप के सेट के साथ आते रहेंगे। किआ की टाइगर-नोज ग्रिल को भी अपडेट किया गया है और एक नया और अधिक आक्रामक बम्पर भी है। इसके अलावा, फॉग लैंप अब हॉरिजेंटल रूप से स्थित हैं और वे काफी पतले भी हैं।