Samsung Galaxy S24 Specification मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैमसंग गैलेक्सी एस24+ और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा मॉडल को 8 जीबी और 12 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। वैनिला गैलेक्सी एस 24 मॉडल केवल 8 जीबी रैम के साथ आने की उम्मीद है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी S24 सीरीज में 16GB रैम के साथ पेश होने की उम्मीद नहीं है।

सैमसंग यूजर बेसब्री से सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्मार्टफोन को 17 जनवरी, 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है। सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज में वेनिला गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा लॉन्च होने की उम्मीद है।

कथित गैलेक्सी S24 मॉडल को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन और बेंचमार्किंग साइटों पर देखा गया है। आइए डिटेल से जानते हैं लॉन्च होने वाले नए फोन के बारे में।

Samsung Galaxy S24 की रैम डिटेल लीक

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैमसंग गैलेक्सी एस24+ और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा मॉडल को 8 जीबी और 12 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। वैनिला गैलेक्सी एस 24 मॉडल केवल 8 जीबी रैम के साथ आने की उम्मीद है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी S24 सीरीज में 16GB रैम के साथ पेश होने की उम्मीद नहीं है।

हाल ही में, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ 12GB रैम के साथ देखा गया था। इसके अलावा, बेस गैलेक्सी S24 का एक कोरियाई वेरिएंट भी गीकबेंच पर इन-हाउस Exynos 2400 SoC के साथ 8GB रैम के साथ देखा गया था।

एआई फीचर से लैस होगा Samsung Galaxy S24

पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक AI डिवाइस होंगे। गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन बार्ड एआई के साथ डेब्यू करने वाले पहले गैर-पिक्सल स्मार्टफोन भी हैं। सैमसंग को अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए कई AI फीचर्स से लैस करने की उम्मीद है। 3C सर्टिफिकेशन से पता चला है कि डिवाइस 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेंगे।